Home अपना उत्तराखंड रोहित शेखर तिवारी की दम घुटने से हुई थी मौत, जानिए क्या...

रोहित शेखर तिवारी की दम घुटने से हुई थी मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

1607
SHARE

उत्‍तराखंड और यूपी के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत का मामला उलझता जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद क्राइम ब्रांच ने हत्या यानी आईपीसी 302 के तहत केस दर्ज किया है।

दरअसल रिपोर्ट से पता चला है कि रोहित शेखर की मौत दम घुटने से हुई है। सूत्रों का कहना है कि एम्स में हुए पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में 5 डॉक्टर्स के पैनल ने आम राय नहीं दी है। मौत पर कई मामलों में डॉक्टर्स की राय अलग-अलग है।

1 डॉक्टर ने मौत की वजह नैचरल होने की ओर इशारा भी किया। लेकिन बताया जाता है कि यह पैनल की आम राय नहीं बन सकी। अभी विसरा जांच के लिये भेजा जाएगा। उसकी रिपोर्ट पर भी बहुत कुछ निर्भर होगा क्योंकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत को न तो नैचरल बताया गया है और न ही पूरी तरह से इसमें कोई साजिश की बात कही गयी है। नाक से निकले खून की बात डॉक्टर को समझ नहीं आ रही है।

जांच में पता चला है कि मौत से ठीक पहले रोहित घर में साढ़े 16 घंटे तक सोते रहे और इस बीच किसी ने उनकी सुध नहीं ली। पुलिस सूत्रों को इसी बात से मौत संदिग्ध लग रही है।

इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी रोहित के घर भी पहुँचे जहां रोहित के परिवारजन से पूछताछ की। रोहित की पत्नी अपूर्वा से भी पूछताछ की।

 

रोहित की मौत के बाद उनकी मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरा बेटा अवसाद में था। मेरे बेटे की मौत डिप्रेशन से हुई है, जिनके कारण मेरे बेटे की मौत हुई उनके नाम जल्द बताऊंगी।