Home उत्तराखंड रामनगर- देर रात आंधी-तूफान में चलती बाइक पर गिरा पेड़, 1 युवक...

रामनगर- देर रात आंधी-तूफान में चलती बाइक पर गिरा पेड़, 1 युवक की मौत 2 घायल….

25
SHARE
मृतक धीरज फाइल फोटो

हल्द्वानी और आस-पास के इलाकों में गुरुवार देर रात करीब 11 बजे तेज आंधी के साथ मूसलाधार बारिश हुई। आंधी इतनी तेज थी कि घरों में मौजूद लोग भी घबरा गए। करीब आधे घंटे तक आंधी चलने का दौर जारी रहा। इस दौरान शहर भर में कई स्थानों पर पेड़ गिर गए। बिजली के तार गिरने से पूरे शहर में सप्लाई ठप हो गई। वहीं रामनगर में बाइक पर पेड़ गिरने से एक युवक की मौत हो गई।

देर रात आई तेज आंधी तूफान में तीन बाइक सवार युवकों के ऊपर पेड़ गिरने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए,घायलों का उपचार रामदत्त संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। गुरुवार देर रात्री नेशनल हाईवे 309 में रिंगोडा के पास गुजर रहे यात्रियों द्वारा 112 पर फोन कर बताया गया कि रामनगर आमडंडा रोड पर मोटर साईकिल पर पेड़ गिर गया है जिसमे 03 लोग सवार है।

सुचना प्राप्त होते ही फायर स्टेशन रामनगर से एक रेस्क्यू टीम आवश्यक उपकरणों के साथ उक्त घटना स्थल के रवाना हुए मौके पर जाकर देखा तो रेस्क्यू टीम के पहुंचने से पहले ही उक्त तीनो व्यक्तियों को स्थानीय पुलिस बल द्वारा अस्पताल लाया गया।
जिसमें से एक की मृत्यु हो गई हो गयी जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए थे।

जिसमे कालाढूंगी वार्ड नंबर 5 निवासी धीरज व उसके साथी 2 सगे भाई शुभम एवं नीरज शादी विवाह में ढोल बजाने का काम करते हैं तथा गुरुवार को यह तीनों लोग ग्राम ढिकुली में स्थित एक रिसोर्ट में विवाह समारोह में ढोल बजाकर वापस बाइक से घर जा रहे थे। जिसमे कालादूँगी निवासी धीरज की मौत,जबकि उसके साथी शुभम और नीरज घायल हो गए। वहीं मौत की सूचना पर धीरज के परिवार में कोहराम मच गया।

वही ज्यादा जानकारी देते हुए रामनगर तहसीलदार बिपिन चंद्र पंत ने बताया कि देर रात आई दैवी आपदा में पेड़ गिरने से बाइक सवार धीरज और उसके साथी के ऊपर पेड़ गिर गया था,जिसमें धीरज की मौत हो गयी है जबकि अन्य घायल हैं, उन्होंने कहा कि दैवीय आपदा राहतों मानकों के अंतर्गत जो भी सहायता है वो मृतक परिवार को अतिशीघ्र उपलब्ध करा दी जाएगी।