Home उत्तराखंड रामनगर- धनगडी नाले में बही शिक्षकों की कार, बाल-बाल बची शिक्षकों की...

रामनगर- धनगडी नाले में बही शिक्षकों की कार, बाल-बाल बची शिक्षकों की जान….

39
SHARE

रामनगर में धनगढ़ी नाले के आज उफान में आने के बाद रौद्र रूप ले लिया, नाले में एक अल्टो कार बह गई गनीमत यह रही कि अल्टो कार में सवार शिक्षकों किसी तरह से जान बचाने में सफल हुए, बता दें कि कुमाऊं और गढ़वाल को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे 309 पर स्थित धनगढ़ी नाला आज फिर उफान पर आ गया जिसकी चपेट में रामनगर से मोहान की तरफ़ जा रहे 4 शिक्षकों की कार आ गई।

वाहन सं0 UK 19A 3215 सलेरियो कार से सुरेश चन्द्र जोशी पुत्र गौरी शंकर जोशी नि0 दुर्गापुरी रामनगर, देवकी रावत पत्नी गोपाल सिंह रावत नि. कोटद्वार रोड रामनगर, विमला शर्मा पत्नी नन्दकिशोर शर्मा नि. टेड़ा रोड रामनगर तथा आयूषी ग्रोवर पत्नी प्रगट सिंह नि. गिरीताल काशीपुर ऊधमसिंहनगर जो कि सभी अध्यापक है अपनी ड्यूटी हेतु रामनगर से मोहान की तरफ जा रहे थे। जब ये सभी लोग प्रातः 07.00 बजे के लगभग धनगड़ी नाले पर पहुँचे तो उनका वाहन नाले के तेज बहाव में बह गया, उक्त सभी लोगों को आमजनता तथा पुलिस के सहयोग से तत्काल ही सकुशल वाहन से बाहर निकाला गया।

बता दें कि इस नाले के उफान पर होने से यहां सुबह से ही यातायात घंटों बाधित रहा, लोग पानी कम होने का इंतजार करते रहे। वहीं प्रशासन द्वारा जेसीबी के जरिए भी नाले के बीचों बीच आए पत्थरों को भी हटाने का कार्य लगातार जारी है। बता दें कि इस नाले में हर बरसात में कई लोगों की जान चली जाती है।