Home अपना उत्तराखंड प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मुकदमा दर्ज

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मुकदमा दर्ज

1057
SHARE
पति को रास्ते से हटाने का बनाया प्लान
मामला रुड़की के टोड़ा कल्याणपुर का है, जहां बीती 25 जनवरी को टोड़ा कल्याणपुर निवासी जसबीर को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले शराब पिलाई फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दिया। दरअसल, आरोपी पत्नी सिडकुल हरिद्वार की किसी कंपनी में काम करती थी। जहां उसका नांगल निवासी एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने मिलकर जसवीर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था।
शराब में मिलाया कीड़े मारने का दवा
बीती 25 जनवरी को जब आरोपी पत्नी काम पर गयी हुई थी, तभी उसने शराब खरीदकर उसमें कीड़े मारने की दवाई मिलाकर जसवीर को पिला दी। जब शराब पीकर जसवीर बेहाश हो गया तो आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर जसवीर का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने मामले को दबाने के लिए जसवीर का शव ढंढेरा फाटक के पास सुनसान जगह फेक दिया।
 
जांच में हुआ खुलासा
जसवीर का शव जब परिजनों को मिला तो उन्होंने बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन मृतक के भाई को ये हादसा नहीं लगा रहा था। उसने जसवीर की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए रुड़की पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने जब पूरे मामले की गहनता से जांच की तो सच सामने आया। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।