Home हत्या पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्याकर की खुदखुशी की...

पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्याकर की खुदखुशी की कोशिश।

1116
SHARE

झारखंड की राजधानी रांची शहर के बड़गांई इलाके में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पुलिस वाले ने अपने परिवार के तीन लोगों की हत्‍या कर खुद भी खुदखुशी करने की कोशिश की। हत्या का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है। पुलिसकर्मी ने अपनी पत्‍नी, बेटी और बेटे की हथौड़े से पीटकर और चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी। पुलिसकर्मी बृजेश तिवारी स्‍पेशल ब्रांच में तैनात है। वह पलामू के रेहला थाना के तोलरा गांव का रहने वाला है। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर तफ्तीश कर रही है।
जिस कमरे में तीनों शव पड़े हैं, उस कमरे को सील कर दिया गया है। परिवार के लोगों का पुलिस इंतजार कर रही है, घर अभी सील कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बृजेश तिवारी अपनी पुत्री के प्रेम प्रसंग से परेशान थे। बेटी घर से भाग कर शादी करना चाहती थी। इसी को लेकर शुक्रवार की रात ड्यूटी से आने के बाद नशे में धुत बृजेश तिवारी का विवाद हुआ। पत्नी और बच्चों से विवाद के क्रम में है बृजेश तिवारी ने हथौड़ी और चाकू से मार कर पत्नी बेटी और बेटे की हत्या कर दी और खुद जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की।
मृतकों में बृजेश तिवारी की पत्नी रिंकी देवी, बेटी खुशबू और बेटा बादल शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक रांची के बड़गाईं इलाके के चित्रगुप्त नगर में रात 12.30 बजे इस वीभत्‍स घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। स्पेशल ब्रांच में कार्यरत पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में की हत्या की है। पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या में घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है। हत्या के बाद जहर खाने वाला पुलिसकर्मी फिलहाल रिम्स में इलाजरत है।