Home उत्तराखंड देहरादून में छात्रा की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस...

देहरादून में छात्रा की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार….

123
SHARE

देहरादून के सहस्त्रधारा रोड़ स्थित कॉलेज के बाहर दिन-दहाड़े छात्रा की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक आदित्य डी. फार्मा की पढ़ाई करता है, मूल रूप से शामली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और देहरादून में ईश्वर विहार सुंदर वाला में रहता है।

पुलिस के अनुसार, गुरुकुल कांगड़ी, प्लाट तीन, द्वारिका विहार, कनखल जिला हरिद्वार निवासी वंशिका (19) दून में सहस्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ इंस्टीट्यूट से डी फार्मा की पढ़ाई कर रही थी। उसके साथ आदित्य तोमर पुत्र अनिल तोमर मूलनिवासी शामली हाल निवासी ईश्वर विहार रायपुर भी पढ़ाई कर रहा है। पुलिस के मुताबिक कुछ समय पहले तक दोनों में जान-पहचान थी। वंशिका गुरुवार शाम कॉलेज के पास डेली नीड्स कैफे में अपनी दोस्त के साथ गई थी। वहां अचानक आदित्य पहुंच गया। उसने छात्रा से बात की। इसके बाद खींचकर कैफे से बाहर लाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

मामले में सिद्धार्थ कॉलेज के प्रबंधन व कार्यप्रणाली पर भी मृतका के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। घटना के बाद से रायपुर पुलिस बेहद सतर्क दिखी बताया जा रहा है कि पुलिस टीम ने देर रात ही आरोपी को एक सूचना के बाद अरेस्ट कर लिया था। आज शुक्रवार को डीआईजी देहरादून प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मामले का खुलासा कर सकते हैं।