Home अपना उत्तराखंड पीएम मोदी की बायोपिक की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे विवेक ओबेरॉय,...

पीएम मोदी की बायोपिक की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे विवेक ओबेरॉय, यहां लगेगा फिल्म का पहला सेट

765
SHARE

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय उत्तराखंड पहुंच गए हैं। प्रदेश के कई जिलों में फिल्म की शूटिंग होगी। इसके लिए निर्देशक ओमंग कुमार की टीम भी यहां पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार विवेक जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे होटल के लिए रवाना हुए। सूत्रों की मानें तो कल से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और पहला सेट देहरादून के ही एक शिक्षण संस्थान में लगाया जाएगा।

Vivek Oberoi

बता दें कि, बायोपिक में पीएम मोदी को लकड़ी के घरों में रहते और साधना करते हुए दिखाया जाएगा। जिसके लिए यहां पहले सेट तैयार किया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात व दिल्ली के अलावा हिमालयी क्षेत्र के कुछ स्थानों को देखा गया है।

इसमें निर्देशक हीरो को पारंपरिक लकड़ी के घरों में रहते, गुफाओं व गंगा तट पर साधना करते तथा हिमालय की बर्फीली चोटियों पर विचरण करते दिखाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि काफी अध्ययन के बाद उन्हें हर्षिल व टिहरी क्षेत्र में भी शूटिंग के लिए जगह तलाशी है।

omang kumar

इसके लिए हाल ही में डायरेक्टर उमंग कुमार ने सीएम त्रिवेंद्र के साथ भी वार्ता की थी। उन्होंने पीएम मोदी की बायोपिक की शूटिंग के लिए यह जगह इसलिए मुफीद बताई क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने जीवन के कुछ साल हिमालय में साधु की तरह साधना करते हुए गुजारे थे।