Home अपना उत्तराखंड पाकिस्तान में कैद विंग कमांडर के पिता ने कहा- मेरा बेटा बहादुर...

पाकिस्तान में कैद विंग कमांडर के पिता ने कहा- मेरा बेटा बहादुर है, मुझे गर्व है

1372
SHARE

विंग कमांडर के पिता ने कहा कि मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरे बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए हमेशा प्रार्थना कर रहे हैं। मेरा बेटा एक बहादुर सैनिक है। मुझे अपने बेटे पर गर्व है।

नई दिल्लीः पाकिस्तानी सेना की गिरफ्त में भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर के पिता ने कहा है कि मुझे अपने बेटे पर गर्व है। वह एक बहादुर सैनिक है। आप सभी लोग मेरे बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

विंग कमांडर के पिता ने कहा, ”आपकी चिंता और दुआओं के लिए धन्यवाद। भगवान के आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। वो सलामत है, घायल नहीं है। अच्छा है। सुरक्षित है।”

पायलट के पिता ने कहा, ”आपने देखा कैसे उसने एक जांबाज सैनिक की तरह बात की, हमें उस पर गर्व है। उसकी वापसी के लिए आपका आशीर्वाद उसके साथ है।”

उन्होंने कहा, मैं प्रार्थना करता हूं कि उसके साथ किसी तरह का कोई टॉर्चर ना हो और सलामत घर लौटे। मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरे बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

बता दें कि भारतीय वायु सेना का एक फाइटर जेट पीओके में गिर गया था। गिरने के बाद इस फाइटर जेट के पायलट को वहां की सेना ने जिंदा गिरफ्तार कर लिया था।