Home अपना उत्तराखंड पाकिस्तान लाशें गिनने में लगा हुआ है और विपक्षी सबूत मांग रहे...

पाकिस्तान लाशें गिनने में लगा हुआ है और विपक्षी सबूत मांग रहे हैं- पीएम मोदी

1034
SHARE

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान को धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा पहुंचे। ओडिशा के कोरापुट में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जब हमारे जवान आतंकियों को घर में घुस कर मारते हैं तो विपक्षी दल सबूत मांगते हैं। वहां मौजूद भीड़ से सवालिया लहजे में पीएम मोदी ने पूछा कि आप सभी लोग बताईए कि आपको सेना पर भरोसा है या नहीं।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”मेरे प्यारे भाईयों बहनों जब भारत आतंकियों पर कार्रवाई करता है, उन्हें घर में घुस कर मारता है तो भी ये लोग सबूत मांगते हैं। आप सभी को सेना पर भरोसा है लेकिन हमारे विरोधियों को भरोसा नहीं है।”

पीएम मोदी ने कहा, ”एक महीना हो गया पाकिस्तान लाशें गिनने में लगा हुआ है और विपक्षी दल सबूत मांग रहे हैं। मतदान के दिन जब आप वोट देने जाएंगे तो मन बनाकर जाईएगा कि आपको कैसी सरकार चाहिए आतंकवाद के खिलाफ घर में घुस कर मारने वाली सरकार चाहिए या आतंकवाद के खिलाफ सर झुकाकर बैठ जाने वाली।”

Embedded video

मतदान को लेकर नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब आप वोट देने जाएंगे तब फैसला करके जाईएगा कि आपको निर्णय करने वाली सरकार चाहिए या सिर्फ नारेबाजी करने वाली सरकार। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ओडिशा को तेजी से विकास के पथ पर आगे ले जाएगी।

पीएम ने कहा कि आपके इस चौकीदार ने आदिवासियों के लिए एक और नई व्यवस्था की शुरुआत की है। यहां से जो खनिज निकलता है उसका एक हिस्सा यहां के विकास में लगाया जएगा।

रैली के मंच से पीएम ने राज्य सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि के तहत देश के जिन 12 करोड़ किसानों को हम सीधी मदद बैंक खाते में दे रहे हैं उनमें से एक भी ओडिशा का किसान नहीं है, क्योंकि यहां की सरकार किसानों के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई है।