Home उत्तराखंड UIHMT गुप ऑफ कॉलेज देहरादून में स्वीट मैमोरिज ऑफ UIHMT-2021 का आयोजन,...

UIHMT गुप ऑफ कॉलेज देहरादून में स्वीट मैमोरिज ऑफ UIHMT-2021 का आयोजन, छात्र-छात्राओं ने दी विभिन्न प्रस्तुतियां….

562
SHARE

देहरादून स्थित यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज में स्वीट मैमोरिज ऑफ यूआईएचएमटी 2021 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लोक गायक बी. के. सामंत मुख्य अतिथि, वरिष्ठ पू्र्ति निरीक्षक सुनील देवली विशिष्ठ अतिथि  के तौर पर शामिल हुए। कार्यक्रम में सीनियर छात्र-छात्राओं ने अपने जूनियर छात्र-छात्राओं का स्वागत किया, वहीं जूनियर छात्र-छात्राओं ने भी अपने सीनियर्स के सम्मान में विभिन्न प्रस्तुतियां दी।

कार्यक्रम में कॉलेज के चैयरमैन ललित मोहन जोशी ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। साथ ही सभी छात्र-छात्राओं को अपना आशीर्वाद दिया। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं द्वारा बनाई गई आर्ट गैलरी का भी निरीक्षण किया। कार्यक्रम में कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल लोक गायक बी. के. सामंत ने अपने  गानों से सबको झूमने पर मजबूर किया। उनके थल की बजार, तू ऐ जा ओ पहाड़, बिंदुली जैसे गानों पर छात्र-छात्राएं जमकर झूमे। वहीं स्टार ऑफ द इवनिंग का ताज बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा तान्या के नाम रहा।

कार्यक्रम में यूआईएचएमटी & सीआईएमएस ग्रुप ऑफ कॉलेज के डॉयरेक्टर रमेश चन्द्र जोशी, मैनेजिंग डॉयरेक्टर संजय जोशी, केदार अधिकारी सहित संस्थान के अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे।