Home अपना उत्तराखंड मेयर, पति संग शहर की सफाई कराने पहुंचीं, अपने खर्चे पर मजदूर...

मेयर, पति संग शहर की सफाई कराने पहुंचीं, अपने खर्चे पर मजदूर बुलाकर हटवाई गंदगी

841
SHARE

हरिद्वार की मेयर अनीता शर्मा अपने पति के साथ रेलवे स्टेशन क्षेत्र में सफाई कराने पहुंचीं। उन्होंने चित्रा टॉकिज के साथ-साथ ललतारौ पुल तक नाले की सफाई निजी खर्चे से मजदूर लगाकर कराई।

बता दें कि बारिश के बाद बृहस्पतिवार को मेयर अनीता शर्मा के पति अशोक शर्मा ने अधिकारियों की ओर से सफाई कर्मचारी न भेजने पर रेलवे स्टेशन के सामने के खुद नाले में उतरकर सफाई की थी।

शुक्रवार को मेयर अनीता शर्मा अपने पति के साथ फिर शिवमूर्ति चौक पर पहुंची और नाले की सफाई के लिए निजी खर्चे से सफाई कर्मचारी लगाए। मेयर अनीता शर्मा ने कहा कि जनता की सेवा के लिए उनके आभूषण भी बिक जाए तो वह उसके लिए भी तैयार हैं, लेकिन जनता की सेवा नहीं छोड़ेंगी।

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के पार्षदों ने घास मंडी स्थित वाल्मीकि बस्ती में पार्षद दीपिका बहादुर के नेतृत्व में बैठक कर भाजपा की राज्य सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दबाव बनाकर अधिकारियों को काम नहीं करने दे रहे हैं।

शिवमूर्ति के पास चित्रा टॉकिज के सामने नगर निगम की ओर से लगाए गए कूड़ेदानों से कूड़ा न उठाने पर पूरे दिन कूड़ा सड़ता रहा। होटलों की गंदगी डाले जाने से कूड़ा सड़ जाने से इतनी भयंकर बदबू हो गई कि मुख्य मार्ग से यात्रियों का निकलना मुश्किल रहा।