Home अपना उत्तराखंड ‘मौत की मधुशाला’ ने लील ली कई जिंदगियां, गांव में मचा हाहाकार,...

‘मौत की मधुशाला’ ने लील ली कई जिंदगियां, गांव में मचा हाहाकार, दर्दनाक तस्वीरें…

1237
SHARE

यहां मौत की मधुशाला ने कई घरों की खुशियां उजाड़ दी। उत्तराखंड के रुड़की में झबरेड़ा क्षेत्र के बल्लूपुर गांव में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।

शराब से मौत

एसएसपी जनमेजय प्रभाकर खंडूरी के अनुसार, गांव में एक व्यक्ति के घर में तेरहवीं के भोज का कार्यक्रम था। इस दौरान वहां कुछ ग्रामीणों ने शराब पी थी।

शराब पीने के बाद वहां ग्रामीणों की हालत खराब होने लगी जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शराब से मौत

वहीं अवैध मदिरा के सेवन को लेकर लापरवाही बरतने के मामले में अपर आबकारी आयुक्त अर्चना गहरवार ने 13 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। साथ ही सभी कर्मचारियों को देहरादून अटैच कर दिया है।

शराब से मौत

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह हादसा घर पर बनाई जा रही कच्ची शराब पीने के कारण हुआ होगा। पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

वहीं इस बात की भी जांच की जा रही है कि मामला फूड प्वाइजनिंग का तो नहीं है। क्योंकि शराब पीने और खाना खाने के बाद ही लोगों की तबियत बिगड़ी थी। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।