Home अपना उत्तराखंड लोकसभा चुनाव में एक दूसरे को घेरने के लिए पार्टियों ने कसी...

लोकसभा चुनाव में एक दूसरे को घेरने के लिए पार्टियों ने कसी कमर, शुरू की तैयारियां

799
SHARE
लोकसभा चुनाव को लेकर अगर बात बीजेपी की करें तो तो वो त्रिशक्ति सम्मेलन से मिले गुरुमंत्र को धरातल पर उतारने में लगी है। जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि त्रिशक्ति सम्मेलन को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और महामंत्री खजान दास दोनों लगातार बैठकें कर रहे हैं। इसके साथ ही  जिले के प्रभारी लगातार तैयारियों में जुटे हैं।
वहीं बात अगर कांग्रेस की तैयारियों को करें तो वो इस बार बीजेपी को घेरने के लिए एक अलग तरह की रणनीति पर काम कर रही है। कांग्रेस बीजेपी सरकार के कामकाज का चार्जसीट तैयार उन पर सवालों के बांण चलाने की तैयारी में है। कांग्रेस की चार्टशीट के मामले पर बोलते हुए वीरेंद्र बिष्ट ने कहा कि जनता ने कांग्रेस की चार्जशीट देख ली है इसीलिए कांग्रेस सत्ता से बाहर है। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस पर जो आरोप लगाए हैं चार्टशीट में कांग्रेस वहीं ढ़ूढ़ रही है।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने भी भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जो नंग हैं उन्हे कोई फर्क नहीं पड़ता। धस्माना ने कहा कि बीजेपी को जनता के लोक-लाज की कोई परवाह नहीं है। सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि बीजेपी का चेहरा सबके सामने बेनकाब हो गया है।