Home अपना उत्तराखंड India vs Australia: वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को इटका, अभ्यास...

India vs Australia: वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को इटका, अभ्यास सत्र के दौरान धौनी चोटिल

824
SHARE

India vs Australia, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को शुरू हो रहे वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को जबरदस्त झटका लगा है। दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए। टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्य राघवेंद्र से थ्रोडाउन लेते हुए धौनी को दाहिने कलाई में चोट लग गई।

पूर्व भारतीय कप्तान अभ्यास सत्र के दौरान अन्य साथी खिलाड़ियों के थ्रोडाउन ले रहे थे। तभी राघवेन्द्र ने एक गेंद फेंकी और धौनी के दाहिने कलाई पर चोट लग गई। धौनी दर्द में थे और एहतियात के तौर पर उन्होंने उसके बाद बल्लेबाजी नहीं की। चोट कितनी गंभीर है और धौनी शनिवार को खेलेंगे की नहीं अभी इसकी जानकारी नहीं है।

यदि धौनी नहीं खेलते हैं, तो रिषभ पंत (Rishabh Pant) विकेटकीपर के तौर पर टीम में शामिल होंगे।  टीम प्रबंधन अपने सभी बल्लेबाजी विकल्प परखने के लिए केएल राहुल (KL Rahul) और अंबाती रायडु (Ambati Rayudu) दोनों को अंतिम एकादश में शामिल कर सकती है। ऐसे में राहुल को विकेट के पीछे खड़ा होना पड़ सकता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।