Home अपना उत्तराखंड हाई अलर्ट: भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तान का विमान, पुंछ और राजौरी...

हाई अलर्ट: भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तान का विमान, पुंछ और राजौरी में गिराए बम

4192
SHARE

जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन किया है। पीटीआई के हवाले से खबर आ रही है कि जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान के विमान घुस आए हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने पुंछ और राजौरी के इलाके में बम भी गिराए हैं। सुरक्षा को देखते हुए लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट एयरपोर्ट पर हाइ अलर्ट कर दिया गया है। श्रीनगर एयरपोर्ट से सभी उड़ाने रद्द कर दी गई हैं।

नौशेरा एलओसी से जुड़ा हुआ इलाका है। पाकिस्तानी वायु सेना के विमान राजौरी में दाखिल हुए हैं। कहा यह भी जा रहा है कि भारतीय वायु सेना की ओर से उन्हें खदेड़ दिया गया है। पुलवामा हमले के बाद मंगलवार तड़के भारत की ओर से हुई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने बौखलाते हुए यह कदम उठाया है।

पाकिस्तानी जेट को भारतीय विमानों ने खदेड़ा

समाचार एजेंसी के मुताबिक, पाकिस्तानी जेट ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें पीछे खदेड़ दिया। एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र में जेट घुसे लेकिन उन्हें भारतीय विमानों ने तत्काल उन्हें वापस खदेड़ दिया।