Home उत्तराखंड यहां दुल्हन खुद कार चलाकर पहुंची विवाह स्थल, सोशल मीडिया पर खूब...

यहां दुल्हन खुद कार चलाकर पहुंची विवाह स्थल, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो. देखें वीडियो…..

261
SHARE

हर कोई अपनी शादी के दिन को यादगार बनाना चाहता है, इसके लिए दूल्हा-दुल्हन नए-नए तरीके अपनाते हैं। कहीं दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर हेलिकॉप्टर पर सवार होकर आता है तो कहीं दुल्हन टैक्ट्रर पर सवार होकर ससुराल चली जाती है।

ऐसा ही एक और मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें  दुल्हन खुद कार चलाकर शादी के मंडप तक पहुंचती है। वीडियो उत्तराखण्ड के रूड़की का है, रुड़की निवासी पूनम तंवर को ब्याहने दिल्ली से सुमित शर्मा बारात लेकर रुड़की पहुंचे। शादी समारोह दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर स्थित एक बैंकट हॉल में किया गया।

यहां दुल्हन ब्यूटीपार्लर से तैयार होकर खुद कार चलाकर बैंकट हॉल पहुँची। रुड़की की सड़कों पर कार दौड़ाती दुल्हन की कार आकर्षक का केंद्र रही। करीब 5 किलोमीटर का सफर तय कर दुल्हन हमसफ़र के पास पहुँची और सात फेरे लेकर वैवाहिक जीवन मे बंध गई।

खुद कार चलाकर शादी के मंडप में पहुंचने पर दुल्हन पूनम तंवर ने बताया कि करीब 1 साल पूर्व उनके पिता का देहांत हो गया था, तब से परिवार की जिम्मेदारी उन पर और उनकी माँ पर आ गई थी, तभी से वह कामकाज और गाड़ी खुद चलाती हैं। उन्होंने बताया शादी की जिम्मेदारी भी उन्हीं के कंधों पर है इसलिए वह खुद ही ब्यूटीपार्लर से तैयार होकर गाड़ी चलाते हुए बैंकट हाल पहुँची। उन्होंने बताया पिता से उन्हें सीख मिली है कि जिम्मेदारियों को पूरी लगन मेहनत से निभाना चाहिए, पिता से मिली शिक्षा के मुताबिक ही वह पूरी जिम्मेदारी को निभा रही है और अपनी शादी को सेलिब्रेट कर रही है। दुल्हन की पोशाक में कार चलाकर मंडप पहुँची दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हो रहा है।