Home उत्तराखंड हल्द्वानी – यहां एक स्पॉ सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट,...

हल्द्वानी – यहां एक स्पॉ सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 3 महिलाओं व 3 पुरुषों को किया गिरफ्तार….

75
SHARE

छोटे शहरों में स्पॉ सेक्टरों की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा बढ़ता जा रहा है, हल्द्वानी में पुलिस ने एक स्पॉ सेंटर में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल की पुलिस टीम ने कमलुवागांजा स्थित मूनलाइट स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां पर 3 महिलाएं व 3 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ यातायात विभा दीक्षित के निर्देशन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल की प्रभारी लता बिष्ट ने शनिवार रात मूनलाइट स्पा सेंटर में छापेमारी की। इस दौरान स्पा सेंटर में तीन महिला एवं तीन पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान एक महिला नोएडा की रहने वाली पाई गई। महिलाओं एवं पुरुषों के विरुद्ध थाना मुखानी में कार्यवाही की जा रही है। साथ ही स्पा सेंटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि दो दिन पूर्व ही राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने हल्द्वानी के स्पॉ सेंटरो का निरीक्षण किया था, इनमें कई अव्यवस्थाएं मिलने पर जुर्माना ठोककर व्यवस्थाएं दुरस्त करने के निर्देश दिए थे। हॉल ही में काशीपुर के एक होटल से भी सैक्स रैकेट पकड़ा गया था।