Home उत्तराखंड 5 साल के मासूम को मां के सामने ही उठा ले गया...

5 साल के मासूम को मां के सामने ही उठा ले गया गुलदार, 1 सप्ताह से क्षेत्र में ही टहल रहा था गुलदार….

22
SHARE

उत्तराखण्ड के पहाड़ी क्षेत्रों में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुलदार के हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। अब एक दुखद घटना पौड़ी गढ़वाल जनपद के पैठाणी बथेड़ गांव से सामने आई है, जहां गुलदार मां के सामने ही एक 5 वर्षीय मासूम को उठा ले गया। घटना के बाद पूरे गांव में हडकंप मचा हुआ है, घटना कल शाम लगभग 8 बजे की बताई जा रही है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बथेड़ गांव के ध्यान सिंह का पोता लाल सिंह का इकलौता पुत्र आर्यन रावत (5 वर्ष) अपनी मां के पीछे गौशाला में जा रहा था तभी घात लगाकर बैठा गुलदार मासूम को उठा ले गया, ग्रामीणों ने शोर मचाकर बच्चे को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन गांव में लाइट न होने से अंधेरे का फायदा उठाकर गुलदार मासूम को जंगल की ओर ले गया। रातभर ग्रामीणों द्वारा टॉर्च से बच्चे की खोजबीन की गई, सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम और पुलिस के द्वारा सर्चिंग की गई लेकिन देर रात तक बच्चे का कोई पता नहीं चल सका।

सुबह के वक्त वन विभाग और पुलिस कर्मियों ने बच्चे की तलाश फिर शुरु की तब जंगल में बच्चे का आधा खाया शव बरामद हुआ। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में भारी रोष है, इससे पहले भी क्षेत्र में ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं। इस घटना के पूर्व 1 सप्ताह से गुलदार पैठाणी क्षेत्र में टहलते हुए देखा जा रहा था ग्रामीणों ने इसकी वीडियो भी बनाई थी। इसके बावजूद भी वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए कोई पिंजरा नहीं लगाया।