Home उत्तराखंड सरकार आपके द्वार के तहत जनता शिविर का आयोजन, विधायक फकीर राम...

सरकार आपके द्वार के तहत जनता शिविर का आयोजन, विधायक फकीर राम टम्टा ने सुनी जन समस्याएं….

4
SHARE

प्रदेश सरकार द्वारा जनता की समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु जनता दरबार व बहुउद्देशीय शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत तहसील स्तर व ब्लॉक स्तर पर भी बहुउद्देशीय शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज गंगोलीहाट के खिरमाडे में विधायक फकीर राम टम्टा द्वारा सरकार आपके द्वार के तहत जनता शिविर का आयोजन किया गया, जनता शिविर में उप जिला अधिकारी सहित तमाम विभागों के कर्मचारी उपस्थित थे इस बहुउद्देश्य शिविर में सरकार द्वारा चलाये जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं को ग्रामीणों को बताया गया साथ ही विकलांग कार्ड, विधवा, वृद्धा और किसान सहित पीएम किसान, आय प्रमाण पत्र सहित दर्जनों कार्य मौक़े पर ही किए गए।

इस शिविर मे उपजिलाधिकारी और विधायक फ़क़ीर राम टम्टा द्वारा हर घर तिरंगा कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए क्षेत्रवासियों से 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा लगाने की अपील की, साथ ही विधायक द्वारा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की भी जानकारी ली और तेज गति से क्षेत्र का विकास हो इसके निर्देश भी सभी विभागों को दिए।

कार्यक्रम में बीजेपी के ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष नवीन मेहरा कुंदन भंडारी, टुंडाचौड़ा से गोविन्द सिंह, प्रधान मुकेश जोशी और पुष्कर बोहरा, नंदन सिंह बोहरा, सर्बजीत राम मौजूद थे।