Home उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने कालागढ़ में सुनी जनता की समस्याएं, समस्याओं...

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने कालागढ़ में सुनी जनता की समस्याएं, समस्याओं के समाधान में हो रही लेटलतीफी पर अधिकारियों को लगाई फटकार….

7
SHARE

कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कालागढ़ में जनता दरबार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुना। जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद विभिन्न विभाग के अधिकारियों को विधानसभा अध्यक्ष ने लोगों की समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। वहीं कई समस्याओं के समाधान पर हो रही लेटलतीफी एवं लापरवाही को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने संबंधित अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई।

कालागढ़ में वन विभाग के मुख्य भवन में आयोजित जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रवासियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने उपस्थित प्रत्येक फरियादी की समस्याओं को सुना, कई समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया।

वहीं, जिन समस्याओं का मौके पर निस्तारण नहीं हो सकता था, उनके लिए समस्या से संबंधित विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर क्षेत्र वासियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल, विद्युत, समाज कल्याण से संबधित पेंशन, वन्यजीव मानव संघर्ष, आर्थिक सहायता उपलब्ध कराए जाने, पेंशन प्रकरणों का समय पर निदान कराने, प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास उपलब्ध कराने, आवारा पशु से निजात दिलाने आदि समस्याएं रखी गई।