Home अपना उत्तराखंड दबंग ऑफीसर की व्यापारियों ने जमकर की धुनाई, जमकर चले लात घूंसे

दबंग ऑफीसर की व्यापारियों ने जमकर की धुनाई, जमकर चले लात घूंसे

1334
SHARE

काशीपुरः काशीपुर में राज्य कर अधिकारी (एसटीओ) अनिल कुमार की व्यापारियों ने जमकर पिटाई कर दी। हमेशा से ही विवादों में रहे इस अधिाकारी की अवैध वसूली से व्यापारी तबका काफी नाराज था। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आसपास के व्यापारी उनसे कुछ कागजात छिन रहे हैं और लात घूसों से अनिल कुमार की धुनाई हो रही है।

हालांकि दूसरी ओर अनिल कुमार ने भी पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में बताया है कि वे शुक्रवार को कुंडेश्वरी स्थित दफ्तर जा रहे थे। रास्ते पर रामनगर रोड स्थित एक होटल के पास सुबह करीब 11 बजे बिना नंबर लिखे ई—रिक्शा पर पीवीसी प्लास्टिक की इलेक्ट्रिकल पाइप आदि सामान लदा देखा। उन्होंने ई रिक्शा चालक को रोक लदे माल के वैध प्रपत्र ई—वे बिल आदि मांगे, जो उसके पास नहीं थे। चालक ने उन्हें माल के बारे में बताया कि यह होटल के पीछे स्थित फैक्ट्री में निद्दमत है। उसने बताया कि फैक्ट्री स्वामी बिना बिल, ई—वे बिल आदि के ही बाजार के इलेक्ट्रिकल्स की दुकानों को नकद भुगतान में बेचते हैं। पूछताछ में चालक ने अपना नाम सोनू बताया। जब माल आगे जाने से रोक दिया तो चालक ने मोबाइल पर इसकी सूचना फैक्ट्री स्वामी व अन्य लोगों को दी।
राज्य कर अधिकारी अनिल ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि कुछ समय बाद फैक्ट्री स्वामी व अन्य व्यवसायी मौके पर आकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर उनके साथ धक्का मुक्की करने लगे। माल के फर्जी बिल व अन्य प्रपत्रों पर जबर्दस्ती हस्ताक्षर करा लिए। आरोपित अवैध तरीके से सरकारी कार्यों में बाधा उत्पन्न करते हुए माल व प्रस्तुत किए गए प्रपत्र जबरन छीन ले गए। बताया गया कि जाते समय आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपित निर्मित माल बेचकर राज्य कर की चोरी करते हैं। आरोपितों से जान व माल को खतरा है। बताया कि शिकायत पत्र विभाग के उच्च अफसरों, जिलाधिकारी व एडीजी लॉ एंड आर्डर पुलिस को भी भेजा है। आरोप यह भी लगाया कि शहर में खुलेआम टैक्स चोरी कर माल लाया जा रहा है। कहा कि उनकी तैनाती टैक्स चोरी को रोकने के लिए की गई है। उन्होंने उक्त वारदात को व्यापारियों की दबंगई करार दिया है।