Home उत्तराखंड टिहरी व नैनीताल में हुई सड़क दुर्घटनाओं पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने...

टिहरी व नैनीताल में हुई सड़क दुर्घटनाओं पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया दुख व्यक्त, सरकार से मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग….

14
SHARE

उत्तराखण्ड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने जनपद टिहरी गढ़वाल के घनसाली एंव नैनीताल जनपद के अघौडा में हुई हृदय विदारक सड़क दुर्घटनाओं पर गहरा दुःख जताया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इन सड़क हादसो में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंनें कहा कि इन हृदय विदारक दुर्घटना से जो लोग असमय काल कल्वित हो गये हैं उनके परिजनों के लिए यह असहनीय दुःख है हम इस दुःख की घडी में उनके साथ हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्य के पर्वतीय क्षेत्र में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर गहरी चिन्ता प्रकट करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री से अपील की है कि राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही सडक दुर्घटनाओं मे कमी आये इसके शीघ्र उपाय किये जाने चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से सड़क हादसों में मारे गये लोगों के परिजनों को उचित मुआवजा दिये जाने तथा घायलों के समुचित उपचार के इन्तजाम किये जाने की भी मांग की है। उन्होंने सडक हादसों में मारे गये लोगों की आत्म शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करते हुए कहा कि इस दुःख की घडी में पूरा कांग्रेस परिवार सड़क हादसे मे मारे गये लोगों के परिजनों के साथ है, हम सभी कांग्रेसजनों की प्रार्थना है कि ईश्वर मृतकों की आत्मा को शान्ति प्रदान करें तथा उनके परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति दे।