Home अपना उत्तराखंड भारी मात्र में स्मैक के साथ युवक व महिला गिरफ्तार…

भारी मात्र में स्मैक के साथ युवक व महिला गिरफ्तार…

1123
SHARE

हल्द्वानी: मादक पदार्थों की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है हालांकि पुलिस आए दिन इन तस्करों को पकडक़र जेल की सलाखों के पीछे भेज रही है फिर भी मादक पदार्थों की तस्करी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। तस्कर युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में धकेल रहे हैं। बीती रात भी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि एक महिला व एक युवक स्कूटी में सवार होकर भारी मात्रा में काठगोदाम की ओर स्मैक लेकर आ रहे हैं।
सूचना पाकर काठगोदाम थाना प्रभारी कमाल हसन ने दल-बल के साथ कॉलटैक्स के पास चैकिंग अभियान चला दिया। इतने में ही पुलिस को एक स्कूटी संख्या यूके04 ई 3297 आती दिखाई दी। जिस पर एक युवक व एक महिला सवार थी। पुलिस को देखकर स्कूटी चालक ने स्कूटी की गति बढ़ा दी। पुलिस ने स्कूटी को रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक ने स्कूटी नहीं रोकी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्कूटी को रोका। महिला और युवक को थाने ले आयी जहां पुलिस ने उनकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान स्कूटी की डिग्गी में लगभग साढ़े सात ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम शहनाज उर्फ सरताज पत्नी मो. इरफान निवासी जवाहरनगर व हनीफ अहमद पुत्र हफीज अहमद निवासी वार्ड नम्बर 4 जवाहर नगर बताया है। शहनाज ने पुलिस को बताया कि वे किच्छा, बेहड़ी, बिलासपुर आदि क्षेत्रों से सस्ते दामों पर स्मैक खरीदकर लाते है और यहां महंगे दामों में बेचते हैं। साथ ही शहनाज ने बताया कि हनीफ उसका स्मैक के धंधे का पार्टनर है और वह भी स्मैक तस्करी करता है। शहनाज ने बताया कि ग्राहक हनीफ लेकर आता है और किसी को शक न हो इसलिए वह हनीफ के साथ खुद तस्करी करती है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है। सफलता पाने वाली टीम में एसआई मेहनाज जहां, कांस्टेबल भानूप्रताप, दिनेश शर्मा, राजकुमार आदि शामिल हैं।

शराब तस्करी में भी जेल जा चुकी है शहनाज
हल्द्वानी: पकड़ी गयी स्मैक तस्कर शहनाज इससे पूर्व शराब तस्करी के मामले में बनभूलपुरा थाने से जेल जा चुकी है। एक ही रात में अमीर बनने की चाह ने शहनाज को शराब तस्करी से लेकर स्मैक तस्कर बना दिया है। शहनाज अधिक पैसा कमाकर अच्छा मकान बनाने की चाह में थी। कहते हैं कि लालच इंसान को हैवान बना देता है यही शहनाज के साथ भी हुआ है। हालांकि शहनाज के दो बच्चे हैं और उसने अपने पहले पति को अमीर बनने की चाह में छोड़ दिया। अब वह अपने पति से भी अलग रहती है।