Home खास ख़बर अर्जुन कपूर ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहाँ- मलाइका अरोड़ा मेरे लिए...

अर्जुन कपूर ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहाँ- मलाइका अरोड़ा मेरे लिए है खास

879
SHARE

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने मान लिया है कि मलाइका अरोड़ा उनके लिए खास हैं। इसके साथ ही डीएनए से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने अपनी शादी पर भी चुप्पी तोड़ी। जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या वह जून में शादी करने वाले हैं तो उन्होंने कहा, नहीं मैं जून में शादी नहीं कर रहा। मैं अभी 33 साल का हूं और मुझे शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है। अर्जुन ने कहा, मेरी शादी एक ऐसा सब्जेक्ट है जिसके बारे में मैं बात नहीं करना चाहूंगा। अगर मैं शादी करूंगा तो लोगों को इसकी खबर होगी। एक प्वाइंट के बाद कोई खबर छिपी नहीं रहती।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शादी के कयासों को पर परेशान नहीं होते? तो अर्जुन ने कहा, ‘शादी के कयास से कोई फर्क नहीं पड़ता। इनसे कोई नुकसान नहीं है. लेकिन मैं हर समय इन पर जवाब देना पसंद नहीं करता।’ बॉलीवुड में चल रहे शादियों के सीजन पर अर्जुन ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि वेडिंग सीजन है। लेकिन शादी एक बड़ी कमिटमेंट है। मैं ये तब करूंगा जब मैं इसके लिए तैयार हो जाउंगा’।

अर्जुन ने शादी के सवालों पर तो अच्छी बैटिंग की। लेकिन मलाइका का सवाल आया तो दिल की बात कर ही दी। जब अर्जुन ने पूछा गया कि क्या मलाइका स्पेशल हैं तो उन्होंने कहा, हां वह स्पेशल हैं।