Home अपना उत्तराखंड पुलवामा का बदला, मास्टरमाइंड कामरान ढेर; मेजर समेत 4 जवान शहीद

पुलवामा का बदला, मास्टरमाइंड कामरान ढेर; मेजर समेत 4 जवान शहीद

1358
SHARE

पुलवामा: सुरक्षा बलों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिल पर हुए आतंकी हमले का पहला बदला ले लिया है। सेना ने पुलवामा एनकाउंटर में जैश के दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में पुलवामा आतंकी हमले का मास्टरमाइंड कामरान शामिल है। बताया जा रहा है दूसरा आतंकी गाजी रशीद है, जिसमें आत्मघाती हमलवार आदिल अहमद डार को ट्रेनिंग दी थी। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है।

Pulwama Terror Attack के मास्टरमाइंड ढेर!
एनकाउंटर के बाद पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं, एतिहातन इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड गाजी रशीद और कामरान को सेना ने घेराकर मार गिराया है। दोनों आतंकी जैश के टॉप कमांडर थे। हालांकि अबतक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

मेजर समेत 4 जवान शहीद, एक जख्मी
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलान इलाके में देर रात शुरू हुई आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ सुबह भी जारी रही। इस मुठभेड़ में एक मेजर समेत सेना के चार जवान शहीद हो गए। जबकि एक जवान घायल बताया जा रहा है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहीद जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे। जो जवान इस मुठभेड़ में शहीद हुए हैं उनमें मेजर वीएस डोंडियाल, हवलदार शिवराम, सिपाही अजय कुमार और सिपारी हरि सिंह शामिल हैं।

जिस घर में आतंकी छिपे थे, उसे उड़ाया
पिंगलान इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इस पूरे इलाके की घेराबंदी की। इलाके को घेरकर ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। इस बीच कहा जा रहा है कि सेना ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया है। यह भी सूचना सामने आई है कि जिस घर में आतंकी छिपे थे, उसे सेना ने धमाके से उड़ा दिया है।