Home अंतर्राष्ट्रीय AUSvIND LIVE: रोमांचक मोड़ पर पहुंचा मैच, कोहली शतक के करीब

AUSvIND LIVE: रोमांचक मोड़ पर पहुंचा मैच, कोहली शतक के करीब

757
SHARE

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे वन-डे में टीम इंडिया के सामने 299 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में टीम इंडिया ने समाचार लिखे जाने तक 40.1 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 219 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 96* और एमएस धोनी 14* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

टीम इंडिया को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने तेज शुरुआत की। पहले वन-डे में बिना खाता खोले लौटने वाले गब्बर इस मैच में अच्छी लय में नजर आ रहे थे। पारी का आगाज करने आए रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 47 रन जोड़े।

इस साझेदारी को जेसन बेहरेनडॉफ ने 7वें ओवर की चौथी गेंद पर धवन को आउट कर तोड़ा। रोहित की तुलना में धवन ने ज्यादा तेजी से रन बटोरे। उन्होंने 28 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 32 रन बनाए। वह बड़ा शॉट मारने की फिराक में अपना विकेट गंवा बैठे।

इसके बाद रोहित शर्मा के रूप में टीम ने अपना दूसरा विकेट गंवाया। बड़ा शॉट खेलने की फिराक में वे बाउंड्री पर धरे गए। स्टोइनिस की गेंद पर उन्हें हेंड्सकोंब ने लपका। आउट होने से पहले उन्होंने 52 गेंदों पर 43 रन बनाए।

तीसरे विकेट के रूप में अंबाती रायुडू चलते बने। कप्तान कोहली के साथ उन्होंने टीम के लिए 59 रन जोड़ दिए थे, तभी ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया को दोबारा मैच में लाकर खड़ा कर दिया। आउट होने से पहले रायुडू ने 24 रन बनाए।