Home अपना उत्तराखंड अश्विन पर फूटा दिग्गजों का गुस्सा, बटलर के विवादित रनआउट पर सनाई...

अश्विन पर फूटा दिग्गजों का गुस्सा, बटलर के विवादित रनआउट पर सनाई खरी-खोटी

1088
SHARE

इंडियन टी-20 लीग में सोमवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने मेजबान राजस्थान को 14 रन से मात दी। इस टूर्नामेंट के 12 साल के इतिहास में यह पहला मौका होगा, जब पंजाब ने राजस्थान को उसके घर में मात दी हो। एक समय आसानी से जीत की ओर बढ़ रही राजस्थान जोस बटलर के विवादित रनआउट के बाद पूरी तरह मैच से बाहर हो गई।

पंजाब बनाम राजस्थान

हालांकि इसके बाद दिग्गजों ने अश्विन को आड़े हाथों लेते हुए खूब लताड़ लगाई। बता दें कि यह वाकया 13वें ओवर की आखिरी गेंद का है। इस वक्त राजस्थान की टीम एक विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाकर खेल रही थी। क्रीज पर संजू सैमसम (12) और जोस बटलर 43 गेंदों पर 69 रन बनाकर नॉ स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे।

तभी अश्विन ने उन्हें क्रीज से निकलते देख उन्हें बिना वॉर्निंग दिए चालाकी से रन आउट कर दिया। अश्विन की अपील पर ग्राउंड पर मौजूद अंपायर ने थर्ड अंपायर से मदद मांगी और जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे बटलर को मजबूरन मैदान छोड़ना पड़ा।

Kings eleven Punjab vs Rajasthan Royals

अश्विन के इस चतुराईभरे रन आउट के लिए क्रिकेट दिग्गजों ने उन्हें खूब फटकार लगाई। कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि अश्विन आज भी स्कूल लेवल का क्रिकेट खेल रहे हैं।

मैच के बाद राजस्थान की टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी अश्विन के इस रवैये से काफी नाखुश दिखाई दिए। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने अश्विन से हाथ तक नहीं मिलाया।