Home अंतर्राष्ट्रीय एप्पल ने लान्च किया एप्पल टीवी+, नेटफ्लिक्स, अमेजन से सीधी टक्कर

एप्पल ने लान्च किया एप्पल टीवी+, नेटफ्लिक्स, अमेजन से सीधी टक्कर

853
SHARE

कैलिफोर्निया: नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और अन्य प्रमुख वीडियो स्ट्रीमिंग दिग्गजों से प्रतियोगिता लेते हुए एप्पल ने सोमवार को बहुप्रतीक्षित एप्पल टीवी+ का लान्च किया, जो उच्चतम गुणवत्ता वाले मूल टीवी शो, फिल्मों और डाक्यूमेंट्रीज को स्ट्रीम करेगा।

यह ऑन-डिमांड सदस्यता सेवा 100 से अधिक देशों में आएगी, जो ओपरा विन्फ्रे, स्टीवन स्पीलबर्ग, जेनिफर एनिस्टन, रीज विदरस्पून, ओक्टेविया स्पेंसर, जे.जे. अब्राम्स, जेसन मोमोआ, एम। नाइट श्यामलन, जॉन एम चू और विश्व के बहुत से कलाकारों के प्रोगाम दिखाएंगे।

एप्पल टीवी के उपभोक्ताओं को जीवन के सभी क्षेत्रों के आकर्षक चरित्रों के प्रेरणादायक और प्रणामिक कहानियों का आनंद बिना विज्ञापन के मिलेगा।

एप्पल के सॉफ्टवेयर और सेवाओं के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ऐडी क्यू ने बताया कि हम दर्शकों को एप्पल टीवी+ की एक छोटी सी झलक देने को लेकर रोमांचित हैं और उनके इस बदलाव के भागीदार बनने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। एप्पल टीवी+ कुछ उच्चतम गुणवत्ता वाली मूल कहानियों का घर होगा, जो टीवी और फिल्म प्रेमियों ने अभी तक नहीं देखा है।

कंपनी ने मई में आने वाले सभी नए एप्पल टीवी ऐप और एप्पल टीवी चैनलों का भी अनावरण किया।

एप्पल टीवी ऐप शो, मूवी, स्पोर्टस, न्यूज जैसे विभिन्न सुविधाएं केवल एक ऐप के जरिए आईफोन, आईपैड, एप्पल टीवी, मैक, स्मार्ट टीवी और स्ट्रीमिंग डिवाइस में लाता है।

कंपनी ने बताया कि उपयोगकर्ता एचबीओ, शोटाइम और स्टार्ज जैसे, नए एप्पल टीवी चैनलों की सदस्यता लेकर केवल उन सेवाओं के लिए भुगतान कर सकते हैं। यह सुविधा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में उपलब्ध है।

ग्राहक एप्पल टीवी चैनलों की सदस्यता लेकर, उन्हें एप्पल टीवी ऐप में देख सकते हैं, जिसमें कोई अतिरिक्त ऐप, अकाउंट या पासवर्ड की आवश्यकता नहीं है।

एप्पल टीवी ऐप इस वसंत की शुरुआत में सैमसंग स्मार्ट टीवी और भविष्य में अमेजन फायर टीवी, एलजी, रोकू, सोनी और वीज़ियो प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा।