Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- दिल्ली से द्वाराहाट जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त, दो सगे भाइयों...

अल्मोड़ा- दिल्ली से द्वाराहाट जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त, दो सगे भाइयों की मौत 2 लोग घायल…

29
SHARE

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन सड़क हादसों में कई लोग असमय ही मौत के मुँह में समा रहे हैं। मंगलवार को अल्मोड़ा जनपद के द्वाराहाट क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक 10 वर्षीय बच्चे सहित दो लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जालली से तीन किमी आगे चनोली गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये। वाहन सवार दिल्ली से यहां चनौली में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। गंभीर घायल 10 साल के बच्चे को रानीखेत के अस्पताल से हल्द्वानी रेफर किया गया है।

मंगलवार को एक ही परिवार के चार लोग दिल्ली से अपने पैतृक गांव चनौली शादी समारोह के लिए आ रहे थे। घर पहुंचने से पहले कुछ ही दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। कार में सवार देवेन्द्र सिंह बोरा (40) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि भूपेन्द्र सिंह बोरा (31) पुत्र बचे सिंह बोरा, कविता बोरा(35) पत्नी देवेन्द्र सिंह बोरा, पारस (10) पुत्र देवेंद्र सिंह बोरा को उपचार के लिए रानीखेत के अस्पताल ले जाया गया। जहां भूपेंद्र ने भी उपचार के दौरान रानीखेत राजकीय चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। भूपेंद्र सिंह के 10 साल के पुत्र को गंभीर हालत में एसटीएच हल्द्वानी रेफर किया गया है।