Home अपना उत्तराखंड आप पार्टी ने दिया कोरोना फ्रंट लाईन श्रमिकों को अपना समर्थन

आप पार्टी ने दिया कोरोना फ्रंट लाईन श्रमिकों को अपना समर्थन

180
SHARE

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्व्यक जोत सिंह बिष्ट के समर्थन में आप पार्टी पदाधिकारियों ने सहस्त्रधारा रोड स्थित एकता विहार पहुंचकर कोरोना फ्रंट लाईन वर्करर्स को अपना समर्थन दिया। यहां पहुंचकर जोत सिंह बिष्ट ने सभी वर्कर्रस की मांगों को जायज बताते हुए राज्य की बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि बीजेपी सरकार अहंकारी सरकार है जो लगातार बेरोजगारों के उत्पीडन पर आमादा है।
उन्होंने आगे कहा कि कैबिनेट से इनत माम बेरोजगारों को उम्मीदें थी लेकिन सरकार ने इस बाबत कैबिनेट में कोई फैसला नहीं लिया जिससे तमाम फ्रंट लाईन वर्करर्स में काुी रोष है। जोत सिंह बिश्ट ने आगे कहा कि अब ये बेरोजगार अकेले नहीं हैं आप पार्टी का हर कार्यकर्ता इन लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडा है और इनकी मांगें पूर्ण होने तक आप पार्टी इन लोगों को अपना सहयोग जारी रखेगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में इन लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कई लोगों की जान बताई और उनको सम्मान देने के बजाए सरकार उनका उत्पीडन कर रही है। जिससे इन बेरोजगारों को मनोबल टूट रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि पूरी सरकार इस समय चंपावत में व्यस्त है जबकि इन बेरोजगारों की कोई सुध लेना वाला नहीं है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने जल्द ही इनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो आप पार्टी का आंदोलन उग्र होगा और राज्य सरकार के खिला आप पार्टी पूरे प्रदेष में आंदोलन करेगी। यहां से सभी लोग जुलूस में शामिल हुए और सविचालय की ओर कूच किया जिन्हें सहस्त्रधारा क्रासिंग के पास बेरीकेडिंग लगाकर रोक दिया गया। यहां जोत सिंह बिष्ट के साथ रविन्द्र आनंद,उमा सिसोदिया,डिंपल सिंह,नितिन जोशी आजाद अली,मुकेश पांडे,सतीष शर्मा आरती राणा आदि लोग शामिल रहे।