Home उत्तराखंड राजस्थान के युवक ने नैनीताल आकर खुद को गोली से उड़ाया, एक...

राजस्थान के युवक ने नैनीताल आकर खुद को गोली से उड़ाया, एक तरफा प्यार बताई जा रही है वजह…

137
SHARE

सोशल मीडिया पर दोस्ती व एक तरफा प्यार का अंजाम इतना खौफनाक भी हो सकता है, शायद किसी ने सोचा होगा। दो बच्चों की मां से एक तरफा प्यार में पागल राजस्थान निवासी आशिक ने नैनीताल आकर महिला की दहलीज पर खुद को गोली से उड़ा दिया। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में ले लिया है, और मामले में जांच कर रही है। पर्यटन नगरी नैनीताल में हुई इस सनसनीखेज वारदात से हडकंप मच गया है।

पुलिस के अनुसार 4 वर्ष पूर्व नैनीताल निवासी महिला की म्यूजिक ऐप के जरिए हनुमानगढ़ मार्केट, थाना सिंगारिया, जिला हनुमानगढ़ राजस्थान निवासी सौरभ पांडे (26) पुत्र रामलखन पांडे से संपर्क हुआ था। गुरुवार को युवक महिला से मिलने नैनीताल पहुंचा था। उसने मल्लीताल क्षेत्र के एक होटल में कमरा किराए पर लिया। लेकिन शुक्रवार सुबह युवक का शव महिला के घर के बाहर मिला। महिला शहर के ही एक प्रतिष्ठित स्कूल में शिक्षिका है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक महिला के एक तरफा प्यार में पागल था, और कुछ समय से महिला को परेशान भी कर रहा था, इस कारण महिला ने उसे फोन पर ब्लॉक किया हुआ था। इसके बाद गुरुवार शाम युवक उसे नैनीताल के बाजार क्षेत्र में दिखा था। जिसके बाद पीछा करता हुआ वह उसके घर तक आ गया था। इसके बाद कब उसने खुद को गोली मारी इस बात की न पड़ोसियों को खबर है, न महिला को ही खबर है। महिला ने पुलिस को बताया कि बीते सालों में वह युवक को लाखों रूपए उधार भी दे चुकी है। पुलिस फिलहाल प्रकरण में जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।