Home अपना उत्तराखंड उधम सिंह नगर उत्तराखंड परिवहन की चलती बस से युवक ने लगाई छलांग, यात्रियों में...

उत्तराखंड परिवहन की चलती बस से युवक ने लगाई छलांग, यात्रियों में मची चीख़-पुकार।

1005
SHARE
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तराखंड में रोडवेज बसों के साथ आए दिन कोई न कोई हादसे की खबर सामने आ रही है, पिछले दिनों काशीपुर डिपो की चलती बस का मुरादाबाद के पास टायर निकल गया था, जिससे बामुश्किल ड्राइवर ने बस को काबू में किया था, वहीं आज चंडीगढ़ से हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस में सवार एक युवक ने काशीपुर में चलती बस की खिड़की से ढेला नदी में छलांग लगा दी। युवक के कूदते ही बस की सवारियों में हड़कंप मच गया।

इस दौरान युवक नदी में तो नहीं गिरा लेकिन सड़क पर गिर गया। सड़क पर खून बिखरा देख सवारियों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कुछ ही देर में युवक की तलाश कर ली।

जानकारी के अनुसार, काठगोदाम डिपो की रोडवेज संख्या UK 07 AA 2091 चंडीगढ़ से सुबह छह बजे हल्द्वानी के लिए रवाना हुई थी। बस में कुल 29 यात्री सवार थे। सुबह जैसे ही बस काशीपुर की सीमा पर पहुंची तो एक युवक ढेला पुल पर खिड़की से कूद गया।

उसके कूदते ही सवारियों ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। बस रोकने के बाद चालक हीरा सिंह राणा व कंडक्टर कलील अख्तर ने नीचे उतर कर देखा तो सड़क पर खून देखकर उन्होंने तुरन्त 112 इमरजेंसी नंबर पर सूचना दी।

सूचना मिलते ही काशीपुर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान युवक द्वारा छोड़े गए बैग से उसकी पहचान गणेश दत्त भट्ट पुत्र आनन्द बल्लभ भट्ट निवासी ग्राम दन्या जिला अल्मोड़ा के रूप में हुई।

जानकारी लेने पर पता चला युवक की बहन काशीपुर में ही जसपुर खुर्द में रहती है। उसे बुलाकर युवक को उसके सुपुर्द कर दिया। पूछताछ में युवक ने ऐसा करने का कारण नहीं बताया।