Home उत्तराखंड यहां खाई में गिरी वैगनआर कार, एक ही परिवार के 3 लोग...

यहां खाई में गिरी वैगनआर कार, एक ही परिवार के 3 लोग घायल…..

16
SHARE

उत्तराखण्ड में आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं, शुक्रवार को चमोली जनपद में हुई घटना का राहत एवं बचाव कार्य अभी पूरा भी नहीं हो पाया था कि अब टिहरी जनपद से एक दुर्घटना सामने आ गई। 19 नवम्बर 2022 को प्रातःकाल चौकी बयासी द्वारा SDRF को सूचित कराया गया कि गुलरघाटी के पास वाहन गिरने की सूचना है। उक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF पोस्ट ब्यासी से मुख्य आरक्षी सुरेश बिजल्वाण के हमराह रेस्क्यू टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पर रवाना हुई।

रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर देखा कि एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर नीचे गिरा हुआ है। वाहन DL 5 CR 2870, एक वैगन कार है जिसमे एक पुरुष, एक महिला एवं बच्चा सवार थे। ये लोग दिल्ली से बद्रीनाथ जा रहे थे कि अचानक गूलर पुल के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर नीचे खाई में गिर गया। वाहन में तीनों घायल अवस्था में पाए गए। SDRF टीम द्वारा बिना वक़्त गवाए तत्काल तीनों को रेस्क्यू कर प्राथमिक उपचार प्रदान किया गया व बाद प्राथमिक उपचार नज़दीकी अस्पताल पहुंचाया गया।

घायलों का नाम/पता –

1) श्री अमित, आयु 32 वर्ष, पुत्र श्री रोहतास, निवासी अमर कॉलोनी, गोकुलपुरी, ईस्ट दिल्ली
2) श्री अम्बिका, आयु 33 वर्ष, पत्नी श्री अमित
3) दिव्यांश, आयु 03 वर्ष पुत्र श्री अमित

शुक्रवार को चमोली जनपद में भी एक टाटा सूमो कार खाई में गिर गई थी जिसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपए मुआवजे का ऐलान किया है।