Home उत्तराखंड हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने रेस्क्यू कर घायल...

हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने रेस्क्यू कर घायल व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल….

36
SHARE

उत्तराखण्ड में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं, कल देर रात्रि जहां ऋषिकेश से यमकेश्वर जाते हुए एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें 2 व्यक्ति घायल हो गए। वहीं आज एक घटना नैनीताल जनपद से सामने आ रही यहां रामगढ़ के करीब पाड़ली में वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया तो वहीं 1 व्यक्ति को मामूली रूप से घायल हुआ है। एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस ने गाड़ी में फंसे गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को बाहर निकालकर एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस चौकी खैरना द्वारा एसडीआरएफ को अवगत कराया गया कि रामगढ़ के पास पाड़ली में एक पिकअप वाहन (UK01-1307) ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होने के कारण रोड के किनारे टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। उक्त वाहन हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहा था जिसमें 02 लोग सवार थे। सवार दोनों व्यक्तियों में से 01 को स्थानीय व्यक्तियों द्वारा निकाल लिया गया था जबकि दूसरा व्यक्ति गाड़ी में बुरी तरह से फंसा हुआ था।

उक्त सूचना पर SI राजेश जोशी के हमराह रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुँची। SDRF टीम द्वारा स्थिति का जायजा लेते हुए पहले तो गाड़ी फंसे हुए व्यक्ति को सांत्वना दी, जिसके उपरांत SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए कटिंग उपकरणों की सहायता से पूर्ण सुरक्षा के साथ गाड़ी के विभिन्न हिस्सों को काटकर फंसे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा उक्त घायल व्यक्ति को निकालने के बाद एम्बुलेंस के माध्यम से उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरना अस्पताल पहुँचाया गया।