Home उत्तराखंड मसूरी के पास खाई में गिरा वाहन 1 युवक की मौत,...

मसूरी के पास खाई में गिरा वाहन 1 युवक की मौत, एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस ने किया रेस्क्यू….

20
SHARE

उत्तराखण्ड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, रविवार को उत्तरकाशी में हुए बस हादसे में 26 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 4 गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं सोमवार सुबह-सुबह एक और हादसे की खबर मसूरी से सामने आई है, जहां एक इनोवा वाहन खाई में गिरने से 1 व्यक्ति की मौत हो गई व 1 युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा रेस्क्यू अभियान चलाकर घायल को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया वहीं मृत युवक के शव को जिला पुलिस के सुपुर्द किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 06 जून 2022 को प्रातः जनपद नियंत्रण कक्ष, देहरादून द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि हाथीपांव मसूरी रोड में एक इनोवा वाहन खाई में गिर गया है। जिसमे 02 लोगों के सवार होने की संभावना है।
उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट सहस्त्रधारा से मुख्य आरक्षी रवि चौहान के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल पर के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन में 02 लोग सवार थे जिसमे एक लड़की व एक लड़का सवार थे, जो रात्रि में मसूरी घूमने के लिए आए थे। हाथीपांव मसूरी रोड के पास वाहन अनियंत्रित हो गया जिससे वह लगभग 120 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसमे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई व लड़के की मौके पर मृत्यु हो गई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित रेस्क्यू कर उक्त लड़की सिमरन उम्र 24 वर्ष निवासी लक्ष्मण पार्क कृष्णा नगर दिल्ली को खाई से रेस्क्यू कर घायल अवस्था में बाहर निकाला गया व उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया तथा उसके उपरांत मृत युवक नाम रजत सचदेव पुत्र मनोज कुमार उम्र 24 वर्ष निवासी गांधी पार्क कृष्णा नगर दिल्ली के शव को गहरी खाई से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।