Home अपना उत्तराखंड उत्तरकाशी उत्तरकाशी- गहरी खाई में गिरी स्कूटी, 3 लोगों की दर्दनाक मौत….

उत्तरकाशी- गहरी खाई में गिरी स्कूटी, 3 लोगों की दर्दनाक मौत….

220
SHARE

उत्तराखण्ड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, रोज़ ही कोई ना कोई सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। आज भी उत्तरकाशी जनपद से एक दुखद खबर सामने आई है, यहाँ धोतरी रोतलधार नामक स्थान पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें 3 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों शवों को खाई से बाहर निकाला।

एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिनांक 18 जून 2022 को जिला नियंत्रण कक्ष उत्तरकाशी से एसडीआरएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि धोतरी रोतलधार नामक स्थान के पास एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गई है।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट उजेली से मुख्य आरक्षी महिपाल सिंह के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम तत्काल रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त वाहन में 03 स्थानीय युवक सवार थे। धोतरी रोतलधार नामक स्थान के पास स्कूटी अनियंत्रित होने पर दुर्घटनाग्रस्त होकर लगभग 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिससे तीनों युवकों की मौके पर मृत्यु हो गई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा 150 मीटर गहरी खाई में उतरकर उक्त तीनों शवों को बरामद कर मुख्य मार्ग तक लाया गया व उसके उपरांत बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।