Home अपना उत्तराखंड उत्तराखंड के इस मैदान में जनसभा की हैट्रिक बनाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

उत्तराखंड के इस मैदान में जनसभा की हैट्रिक बनाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

966
SHARE
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रुद्रपुर में विजय शंखनाद महारैली को संबोधित करेंगे। पांच साल में पीएम मोदी की रुद्रपुर में यह तीसरी जनसभा होगी। प्रधानमंत्री इससे पूर्व तीन मई 2014 और 11 फरवरी 2017 में रुद्रपुर में जनसभाएं कर चुके हैं।

भाजपा खेमे में महारैली को लेकर काफी उत्साह है। मैदान में करीब 35 हजार लोगों के लिए कुर्सियों की व्यवस्था की गई है, जबकि महारैली में करीब एक लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने दावा किया कि यह महारैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने बताया कि रैली में मंच, पंडाल सज्जा, पानी, वीआईपी पार्किंग सहित 13 व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी 300 कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है।

मंच पर ये रहेंगे मौजूद
मचं पर पीएम के अलावा, केंद्रीय मंत्री थावर चंद्र गहलोत, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, यशपाल आर्य, अरविंद पांडेय, सांसद भगत सिंह कोश्यारी, विजय बहुगुणा, दोनों जिलों के जिलाध्यक्ष, विधायक, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। संचालन प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट करेंगे।

जनसभा के लिए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता
पुलिस के अनुसार डीआईजी कुमाऊं रेंज अजय जोशी और डीआईजी सतर्कता करन सिंह नगन्याल के नेतृत्व में छह एसएसपी, छह एसपी, 18 सीओ, 23 एसएचओ, 146 एसआई, 25 महिला एसआई, 75 हेड कांस्टेबल, 909 पुरुष कांस्टेबल, 114 महिला कांस्टेबल, 24 यातायात पुलिस के सिपाही और पांच कंपनी पीएसी सुरक्षा व्यवस्था में मुस्तैद रहेंगे। लोस चुनाव के लिए बुलाए गए सीमा सुरक्षा बल के जवानों को भी कार्यक्रम स्थल और आसपास के क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा। जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने पुलिस लाइन में फोर्स को ब्रीफ कर आवश्यक निर्देश दिए है।