Home अपना उत्तराखंड ट्रोल्स पर बोलीं यामी गौतम, कहा- आवाज बनो ना कि शोर

ट्रोल्स पर बोलीं यामी गौतम, कहा- आवाज बनो ना कि शोर

965
SHARE

यामी गौतम अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘उरी’ की जबरदस्त सक्सेस के बाद अलग-अलग शहरों में ट्रैवल कर रही हैं। फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और ट्रेड एक्सपर्ट्स इसे मॉन्स्ट्रस हिट का नाम भी दे रहे हैं। फिल्म में एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल प्ले करने के बाद, यामी अब अलग-अलग शहरों में जाकर यंगस्टर्स को इंस्पायर कर रही हैं।

उसूलों के साथ सक्सेस

रीसेंटली अंडर 25 समिट हुआ, जो बेंगलुरु में होने वाला सबसे बड़ा यूथ समिट था। इसमें यामी को यंगस्टर्स से बात करते हुए उन्हें मोटिवेट किया और साथ ही ये भी बताया कि कैसे अपनी जिंदगी के उसूलों को बरकरार रखते हुए सक्सेस को अचीव किया जा सकता है। खुद यामी भी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जिन्होंने बिना किसी सपोर्ट के और अपने उसूलों को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा उन्होंने आज के लाइफस्टाइल में डिजिटल मीडिया और सोशल मीडिया के बढ़ती इंपॉर्टेंस के बारे में भी बात की।

आवाज बनें ना कि शोर

डिजिटल मीडिया पर बात करते हुए यामी ने कहा, ‘आज की जेनरेशन पर सोशल मीडिया का एक्स्ट्रा प्रेशर है। वैसे तो यह एक बड़ा प्लैटफॉर्म है, पर इस पर निगरानी रखने की भी जरूरी है। मुझे लगता है कि जरूरत पड़ने पर इससे दूर रहना भी सीखना चाहिए। ट्रोल्स के बढ़ते ट्रेंड्स को देखते हुए मैं तो यही कहूंगी कि यूथ को सोशल मीडिया पर आवाज बनना चाहिए ना कि शोर।’