Home उत्तराखंड रिसेप्शन पार्टी में दूल्हा-दुल्हन कर रहे थे डांस, आंधी-तूफान ने मचाया तांडव...

रिसेप्शन पार्टी में दूल्हा-दुल्हन कर रहे थे डांस, आंधी-तूफान ने मचाया तांडव देखें वीडियो…….

156
SHARE

उत्तराखण्ड में सोमवार देर शाम अचानक मौसम में करवट बदली प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हुई तो कुछ हिस्सों में तेज तूफान आया। बारिश व तेज हवाओं से जहां गर्मी से राहत मिली वहीं तूफान से कई जगह पेड़ गिर गए। देहरादून-मसूरी में आंधी तूफान से 5 लोग घायल हो गए तो वहीं नैनीताल-हल्द्वानी क्षेत्र में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

वहीं देर शाम से सोशल मीडिया पर आंधी-तूफान से रिसेप्शन पार्टी में पड़े खलल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो 2-3 दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो के मुताबिक एक रिसेप्शन पार्टी में मेहमानों का जमावड़ा लगा हुआ था और दूल्हा दुल्हन पहाड़ी गाने पर जमकर थिरक रहे थे, पार्टी में सब खुश नजर आ रहे थे कि तभी अचानक आए तुफान में डीजे का स्टैंड गिर गया, जिसमें 5 लोग घायल हो गए। देखते ही देखते वहां अफरा-तफरी मच गई और मेहमान भागने लगे।

घटना रुद्रपुर के शांतिपुरी क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां रिसेप्शन पार्टी के दौरान अचानक आए तूफान में डीजे का स्टैंड गिरने से भगदड़ मच गई। वहीं, स्टैंड की चपेट में आने से पांच लोग घायल हो गए। हालांकि, गनीमत रही कि वर वधु सकुशल बच गए, घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन डीजे में पहाड़ी गीत पर डांस कर रहे हैं, तभी अचानक तूफान आना शुरू होने लगा। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक तूफान से डीजे का स्टैंड नीचे गिर गया और रिसेप्शन पार्टी में भगदड़ मच गई।