Home उत्तराखंड शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक निलंबित, वायरल वीडियो व ग्रामीणों की...

शराब पीकर स्कूल आने वाला शिक्षक निलंबित, वायरल वीडियो व ग्रामीणों की शिकायत पर हुई कार्रवाई….

67
SHARE

पौड़ी जनपद के दूरस्थ ब्लाक थलीसैंण के एक प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक का जमीन पर गिरे रहने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी डा. आनंद भारद्वाज ने मामले में प्रधानाध्यापक राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुणेथ प्रदीप कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए कार्यालय उप शिक्षा अधिकारी थलीसैंण में सम्बद्ध कर दिया है। साथ ही उनके ऊपर लगे आरोपों की जांच भी जारी है।

बता दें कि थलीसैंण ब्लाक के एक प्राथमिक विद्यालय में सेवारत प्रधानाध्यापक के विद्यालय परिसर में जमीन पर गिरे रहने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ग्राम प्रधान कुड़ेथ मनवर सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि संबंधित प्रधानाध्यापक की तैनाती के बाद से स्कूल का शैक्षणिक माहौल खराब हो गया है। प्रधानाध्यापक महीने में गिनती के दिन ही स्कूल आते हैं, जिस दिन भी आते हैं। इस तरह का नजारा दिख जाता है। जिसका बच्चों पर बुरा असर पड़ने के साथ ही बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को कई बार समझाया लेकिन वह अपनी इस आदत को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। जल्द ही प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो व ग्रामीणों की शिकायत का संज्ञान लेते हुए मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी ने उन्हें निलंबित कर दिया है।