Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड में 24 घंटे के भीतर डबल मर्डर से सनसनी…..

उत्तराखण्ड में 24 घंटे के भीतर डबल मर्डर से सनसनी…..

22
SHARE

उत्तराखंड में 24 घंटे के भीतर दो मर्डर की घटनाओं से सनसनी फैल गई है। शनिवार को पंतनगर में दिन-दहाडे भाजपा नेता को गोलियों से भून दिया। वहीं, ऋषिकेश में दबंगों ने आधी रात को एडवेंचर कैंप के कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी में आज सुबह बदमाशों ने भाजपा के मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी। कार्की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे खनन माफिया का हाथ बताया जा रहा है।

इधर पौड़ी जनपद के गट्टूगाड़ यमकेश्वर विकासखंड क्षेत्र में बीती तकरीबन 12ः30 बजे इस सनसनीखेत वारदात को अंजाम दिया गया। इस वारदाता को लेकर लक्ष्मण झूला इलाके के प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह कुंवर ने जानकारी देते हुए बताया कि कि गट्टूगाड़ में गब्बर सिंह का शिवालिक नाम से कैंप है। कल मध्य रात्रि शिवालिक कैंप संचालक का पास के ही एकलव्य कैंप संचालक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पुलिस के अनुसार अरोप लगाया गया है कि एकलव्य कैंप के लोग शिवालिक कैंप में आ गए थे। जिसको लेकर कैंप कर्मचारी ने आपत्ति जताई। इस बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। एकलव्य कैंप के कर्मचारियों ने शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी।