Home अपराध सेना ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, हथियार बरामद

सेना ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, हथियार बरामद

978
SHARE

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी को  मार गिरया। सेना के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वाटरगाम शहर में हुई। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन खत्म हो गया है लेकिन अभी आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है। ऑपरेशन की जगह से कुछ हथियार भी बरामद किए गए है। फिलहाल मामले से जुड़ी अन्य जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार रात भी जम्मू-कश्मीर के सोपोर के वत्रगाम क्षेत्र में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के गश्तीदल पर हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था। साथ ही वहां से भी भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों द्वारा एक ग्रेनेड सेना के कैंप की ओर दागे गए थे। इसके बाद पुलवामा में दक्षिणी त्राल टाउनशिप के मिदुरा हेमलेट में अंधाधुंध फायरिंग की गई। बता दें कि इससे पहले पिछले माह 14 फरवरी को पुलवामा में सेना के काफिले पर जैश – ए मुहम्मद ने आतंकी हमला करा दिया था। इस हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद भारतीय वायुसेना ने बालाकोट स्थित आतंकियों के ठिकानों पर एयरस्ट्राइक की थी।