Home उत्तराखंड देवप्रयाग-ब्यासी के समीप सड़क हादसा, हादसे में 1 की मौत 3 घायल….

देवप्रयाग-ब्यासी के समीप सड़क हादसा, हादसे में 1 की मौत 3 घायल….

23
SHARE

उत्तराखण्ड में लगातार सड़क हादसे सामने आ रहे हैं। देर रात भी एक सड़क हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए तो वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई। देर रात्रि एसडीआरएफ टीम को चौकी ब्यासी द्वारा सूचित किया गया कि गुल्लर से शिवपूरी के बीच एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गया है। उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट ब्यासी से मुख्य आरक्षी सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन स्कॉर्पियो है। जिसमें 04 लोग सवार थे जो श्री केदारनाथ के दर्शन करने के बाद वापस ऋषिकेश की ओर जा रहे थे। गुल्लर के आगे पहुंचकर वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया जिससे 03 लोग गंभीर घायल हो गए व एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा अत्यंत विषम परिस्थितियों व रात्रि के घनघोर अंधेरे में 50 मीटर गहरी खाई में उतरकर 03 लोगों का रेस्क्यू कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा गया व उसके उपरांत मृत युवक नाम निशांत उम्र 23 वर्ष निवासी गाजियाबाद दिल्ली के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

घायलों का विवरण :-
01.संगीता दास अधिकारी पुत्री नरेंद्र दास अधिकारी निवासी ग्रेटर नोएडा।
02. वर्षा पुत्री शेर सिंह निवासी दिल्ली।
03. अंकित निवासी गाजियाबाद दिल्ली।