Home उत्तराखंड रामनगर- धनगडी नाले में फँस गई बस, यात्रियों की जान आफत में…

रामनगर- धनगडी नाले में फँस गई बस, यात्रियों की जान आफत में…

25
SHARE

प्रदेश में भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं इसके बावजूद लोग अपनी जान जोखिम में डालकर उफनाते नदी नालों को पार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। बारिश से रामनगर का धनगढ़ी नाला उफान पर है, वहीं आज सुबह एक बस धनगढ़ी नाले के बीचों बीच फंस गई और जेसीबी मशीन की मदद से बस को निकालने की कोशिश की गई। धनगढ़ी नाला में अभी तक कई दर्दनाक हादसे हो चुके हैं, जिसमें कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है।

वहीं देर रात से हो रही लगातार बारिश की वजह से धनगढ़ी नाला फिर उफान पर है, आज सुबह यात्रियों से भरी बस धनगढ़ी नाले के बीचों बीच फंस गई जिसमें बैठे यात्रियों की जान पर बन आई। हालांकि नाले में आज पानी उतना ज्यादा नहीं था, लेकिन बारिश जारी है और कभी भी नाले का पानी बढ़ सकता है। वहीं सूचना पर पहुंची प्रशासन की टीम जेसीबी मशीन की मदद से नाले में फंसी बस को निकालना वहीं मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

भारी बारिश से रामनगर का धनगढ़ी नाला उफान पर है. पानी सड़क पर ओवरफ्लो हो रहा है. इसके बावजूद लोग अपनी जान जोखिम में डालकर इस नाले को पार कर रहे हैं. बीते दिनों यहां शिक्षकों की एक कार बह गई थी, शिक्षकों की जान बाल-बाल बची थी. उस घटना से भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं.दरअसल, रामनगर काशीपुर हाईवे 309 कुमाऊं और गढ़वाल को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग है. इस मार्ग पर एक धनगढ़ी नाला भी पड़ता है. ये नाला बरसात के दिनों में रौद्र रूप ले लेता है. अकसर पहाड़ों में बारिश होने पर यह बरसाती नाला उफान पर आ जाता है, ऐसे में हाईवे पर आवाजाही करना जोखिम भरा हो गया है. लेकिन कुछ वाहन चालक बेखौफ नाले को पार कर रहे हैं. ऐसे में किसी हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता है।