Home अपना उत्तराखंड रोमांच के सफर को हो जाएं तैयार, 26 से 28 फरवरी तक...

रोमांच के सफर को हो जाएं तैयार, 26 से 28 फरवरी तक होगा टिहरी झील महोत्वस

688
SHARE

टिहरी महोत्सव की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। जिलाधिकारी सोनिका ने  26 से 28 फरवरी तक प्रस्तावित टिहरी झील महोत्सव की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। कहा कि सरकार की मंशा है कि महोत्सव के माध्यम से पर्यटकों को टिहरी की ओर आकर्षित करवाकर झील को विश्व मानचित्र पर लाना है।

उन्होंने अधिकारियों को महोत्सव को भव्य और आकर्षक बनाने के लिए तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए। कहा कि सभी का प्रयास होना चाहिए कि गत वर्ष की तुलना में इस बार महोत्सव और बेहतरीन ढंग से संपन्न हो। उन्होंने स्वास्थ्य, पेयजल, विद्युत, भोजन, वाहन, शौचालय, सुरक्षा व्यवस्था, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर सुझाव लेते हुए आवश्यक तैयारियां पर चर्चा की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत ने महोत्सव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस की सक्रियता पर जोर दिया। इस मौके पर सीडीओ आशीष भटगांई, सीएमओ डा. भागीरथी जंगपांगी, एसडीएम रविंद्र जुवांठा, वरिष्ठ कोषाधिकारी रोमिल चौधरी, पर्यटन अधिकारी सुरेश यादव, साहसिक पर्यटन अधिकारी सोबत सिंह राणा, एसआरटीओ एनके ओझा, ईई विद्युत राकेश कुमार, ईई लोनिवि केएस नेगी, ईई पुनर्वास सुबोध मैठाणी आदि मौजूद थे।