Home उत्तराखंड पिथौरागढ़- खाई में गिरा केन्टर, 1 व्यक्ति की मौत….

पिथौरागढ़- खाई में गिरा केन्टर, 1 व्यक्ति की मौत….

474
SHARE

शुक्रवार देर रात पिथौरागढ़ के औलाधार नामक जगह पर एक केन्टर खाई में गिर गया, घटना मे 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। एसडीआरएफ ने घनघोर अंधेरे में उक्त युवक की सर्चिंग की और शव रिकवर कर स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया। युवक की पहचान त्रिभुवन जोशी उम्र 42 वर्ष पुत्र ख़िलानंद जोशी निवासी मेलापानी, थल के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात्रि एसडीआरएफ टीम को पुलिस लाइन पिथौरागढ़ से सूचना प्राप्त हुई कि थल थाना क्षेत्र पिथौरागढ़ में औलाधार नामक जगह पर एक केन्टर खाई में गिर गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट पिथौरागढ़ से उपनिरीक्षक राजेश जोशी के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई। एसडीआरएफ टीम के मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि उपरोक्त वाहन में एक युवक था। वाहन संख्या UK 05 CA1633 के अनियंत्रित हो जाने के कारण 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया l

एसडीआरएफ टीम द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे व विषम परिस्थितियों में उक्त युवक की सर्चिंग की गई, सर्चिंग के दौरान शव को रिकवर कर स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया गया।