Home उत्तराखंड नैनीताल- बर्फ का लुत्फ उठाकर लौट रहे लोगों की कार खाई में...

नैनीताल- बर्फ का लुत्फ उठाकर लौट रहे लोगों की कार खाई में गिरी….

53
SHARE

उत्तराखंड में 2 दिन की बारिश व बर्फबारी ने कई दुश्वारियां पैदा कर दी हैं। बर्फबारी वाले क्षेत्रों में बिजली पानी की समस्या के साथ ही कई सड़कें बाधित हो गई हैं। सड़कों पर जमी बर्फ में वाहनों के फंसने व फिसलने की घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

ऐसी ही एक घटना शुक्रवार रात नैनीताल जनपद से सामने आई है, जहां बर्फ का आनंद लेकर हल्द्वानी लौट रहे लोगों की कार नैनीताल-हल्द्वानी दोगांव के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में चली गई। जिसमें सवार पांचो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकालने हेतु रेस्क्यू अभियान चलाया पहुंचकर त्वरित रेस्क्यू अभियान चलाया गया और बमुश्किल सभी घायलों को गहरी खाई से बाहर निकालकर वाहन से हल्द्वानी अस्पताल भिजवाया गया। ज्योलिकोट चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि रात 9 बजे करीब वाहन खाई में गिरने की सूचना प्राप्त होने पर हम फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों का रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा।

घायल ड्राइवर द्वारा बताया गया कि वह लोग नैनीताल से बर्फबारी देखकर हल्द्वानी को वापस आ रहे थे तभी दो गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में चली गई यदि मौके पर समय से पुलिस नहीं पहुंचती तो उनका बचना मुश्किल हो जाता। घायलों द्वारा चौकी प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों का आभार व्यक्त किया है।