Home उत्तराखंड नैनीताल- दर्दनाक हादसे में हरियाणा निवासी माँ- बेटी की मौत, 3 घायल…

नैनीताल- दर्दनाक हादसे में हरियाणा निवासी माँ- बेटी की मौत, 3 घायल…

30
SHARE

उत्तराखण्ड में चारधाम यात्रा शुरू होते ही यात्रियों की भीड़ देखी जा रही है, रोज़ाना लाखों की संख्या में यात्री उत्तराखंड पहुँच रहे हैं। वहीं शहरों में बढ़ती गर्मी भी पर्यटकों को उत्तराखंड की ठंडी वादियों की ओर आकर्षित कर रही हैं। भारी संख्या में पर्यटक व तीर्थयात्री उत्तराखंड तो पहुँच रहे हैं, लेकिन इनमें से कई यात्रियों को यहां के टेडे-मेडे रास्तों से पार पाना मुश्किल हो रहा है। जिससे आए दिन कई हादसे सामने आ रहे हैं।

आज भी 1 हादसे की खबर नैनीताल जनपद से सामने आई है,  जहां पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी इस हादसे में मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई जबकि परिवार के 3 सदस्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू अभियान चलाकर से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक जीवन नगर, सोनीपत (हरियाणा) निवासी तिलक राज अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ नैनीताल घूमने आए थे। शनिवार दोपहर नैनीताल से लौटते वक्त उनकी कार कालाढूंगी पहुंचने से पहले ही प्रिया बैंड के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में तिलक राज, उनकी पत्नी रिया (42), पुत्री डिंपल(19), काव्या (13) व साले का पुत्र कार्तिक निवासी संतनगर दिल्ली सवार थे। इस हादसे में तिलक राज की पत्नी रिया और पुत्री डिंपल की कार के अंदर दब जाने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि घायलों को पुलिस ने राहगीरों की मदद से खाई से बाहर निकाला। घायलों को कालाढूंगी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया। हल्द्वानी में घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।