Home अपना उत्तराखंड रुद्रपुर : नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी दबोचा…

रुद्रपुर : नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी दबोचा…

1021
SHARE

रुद्रपुर : बीती रात कोतवाली क्षेत्र में आम तोडऩे गई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस में हडक़ंप मच गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी कि रम्पुरा में आरोपी एक मासूम को हवस बनाने के प्रयास में लोगो ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। उसको पीटते हुये चैकी लेकर पंहुचे। यहां पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकद्मा दर्ज किया गया है। पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेजा। गुरुवार को कोतवाली में एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने ने घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गत दिवस भूतबंगला निवासी एक नाबालिग अपने परिजनों के साथ प्रीत विहार स्थित रिश्तेदारी में गई थी। शाम को किशोरी अपनी सहेलियों के साथ कॉलोनी से थोड़ी दूर स्थित एक आम के बगीचे में आम तोडऩे चली गयी। बताया कि इसी दौरान वहां एक युवक आया और आम तोडऩे के बहाने से किशोरी को दूर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। शाम को जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस बालिका की तलाश कर रही। इसी बीच रम्पुरा चैकी में भीड़ एक युवक को पीटते हुये लेकर पहुुंची। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक रम्पुरा में एक अन्य किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर उसे अपनी हवसका शिकार बनाता। तब तक मोहल्ले वासियों ने उसे मौके पर ही दबोच लिया और पीटते हुये चैकी ले आये। सूचना पर सीओ सिटी हिमांशु शाह,प्रशिक्षु सीओ अनुज कुमार,कोतवाल केसी भट्ट,रम्पुरा चैकी इंचार्ज सतीश कापड़ी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपी युवक हिरासत में ले लिया। एसएसपी के मुताबिक आरोपी रम्पुरा निवासी और उसका नाम शिवम पुत्र स्वर्गीय बुद्गसेन है। आरोपी के खिलाफ अलग अलग मुकद्मा दर्ज किये गये है। उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि ऐसी वारदात को रोकने के लिये पुलिस सख्त कदम उठा रही है। लोग भी ऐसे की घटनाओ को रोकने में पुलिस की मदद करें। खुलासे के दौरान सीओ सदर हिमांशु शाह,प्रशिक्षु सी ओ अनुज कुमार,कोतवाल केसी भट्ट,एसएसआई कमलेश भट्ट,एसएसआई द्वितीय लाखन सिंह,रम्पुरा चैकी इंचार्ज सतीश कापड़ी,महिला एसआई नीमा बोरा,मंजू पवार,आदर्श कालोनी चैकी प्रभारी विनोद जोशी,बाजार चैकी इंचार्ज होशियार सिंह,एसआई नवीन बुधानी,एसआई सुधाकर जोशी समेत कांस्टेबल सुरेश चन्द्र,सूर्य्रपकाश,विमल टम्टा,नितिन,मदन सिंह,विजय कार्की,भवान सिंह व किशन सिंह शामिल रहे। उधर खुलासा के समय एसपी सिटी देवेन्द्र पींचा,एसपी क्राइ्रम प्रमोद कुमार भी मौजूद थे।

रुद्रपुर। बता दें कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली तो पुलिस के होश उड़ गए। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए आनन-फानन में पीएसी के साथ ही कई थानों की फोर्स भी मौके पर बुला ली गई। ताकि कोई वारदात न हो सके। आरोपी के खिलाफ रातों-रात पीडि़त पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

रुद्रपुर। पुलिस के मुताबिक आरोपी गांजा का नशा करता है। काम भी कभी कभार करता है। आरोपी आठ भाईयों में सबसे छोटा है। इसकी तीन बहेनें भी है।