Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री ने किसे जेल भेजने की बात कही।

मुख्यमंत्री ने किसे जेल भेजने की बात कही।

569
SHARE

सीएए और एनआरसी के खिलाफ शाहीन बाग की तर्ज पर हल्द्वानी में ताज चौराहे पर महिलाओं का धरना चल रहा है, दूसरी रात भी महिलाओं ने ताज चौराहे से मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी।जिला प्रशासन ने धारा 144 का हवाला देते हुए स्थानीय नेताओं के जरिये धरना समाप्त कराने का प्रयास किया, लेकिन महिलाएं हटने के लिए तैयार नहीं हुई। अब धरने को आठ नंबर स्थित मुसाफिर खाने में शिफ्ट करवा दिया गया। इस दौरान महिलाओं ने खासा आक्रोश व्यक्त किया।
वहीं सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सख्त नजर आ रहे हैं, हल्द्वानी में सीएए के खिलाफ हो रहे विरोध ने उत्तराखंड की सियासत भी गर्मा दी है। का़ग्रेस जहां सीएए के विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों के साथ खड़ी है तो वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्व बाहर से आकर उत्तराखंड को अशांत करने की कोशिश कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने साफ शब्दों में दो टूक कहा है कि जो लोग उत्तराखंड का माहौल खराब करने पहुंचे हैं, और सीएए का विरोध कर लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं, ऐसे लोगों की जगह जेल में है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब उन्हें उत्तराखंड से बाहर नहीं जाने के निर्देश दिए गए हैं, उन्होंने कहा कि प्रदेश का माहौल अशांत करने की छूट किसी को नहीं दी जाएगी शरारती तत्वों के बहकावे में जो लोग आएंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। सीएए के विरोध कर रहे लोगों के समर्थन में कांग्रेसी नेताओं के खड़े होने पर उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने सीएए को ढंग से पढ़ा नहीं है।